Breaking Newsदेश

कुशासन पर उतर आए हैं सुशासन बाबू : पप्पू यादव

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि सुशासन बाबू का सिंहासन डोल गया है, इसलिए अब वह कुशासन पर उतर आए हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को युवाओं, महिलाओं और दलितों से कोई मतलब नहीं है। पिछले 15 वर्षों में राज्य की कानून- व्यवस्था पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए की विदाई तय है।

प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के संयोजक पप्पू यादव ने कहा कि हम हर एक प्रतिज्ञा को पूरा करके दिखाएंगे। तीन साल में हम बिहार को बेहतर बनाएंगे, एशिया का नंबर वन राज्य बनाएंगे। संघर्ष और परिश्रम ही हमारी पार्टी की पूंजी है। जनता की भलाई और उनके हितों की रक्षा ही हमारा एक मात्र लक्ष्य है।

जाप अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने 19 लाख नौकरियां देने की घोषणा यूं ही हवा में कर दी। अगर नौकरियां देनी होती तो केंद्र में 6 साल से सरकार में होने के बावजूद युवाओं को नौकरी क्यों नहीं मिली? रेलवे ने 2018 में नियुक्तियां निकाली थीं , लेकिन आज तक युवाओं को नियुक्ति पत्र नहीं मिला। ये सिर्फ एक जुमलेबाज़ी है। सभी के लिए घर की घोषणा करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि यदि हम सरकार में आते हैं तो दो साल के भीतर सभी गरीब परिवारों को वन बीएचके का फ्लैट देंगे। उन्होंने कहा कि बाढ़ हो, चमकी बुखार हो या कोरोना वायरस महामारी, हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्रियां बांटी। लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों और छात्रों को हमने बिहार वापस लाया। मैं सेवक हूं और मेरी सेवादारी ऐसे ही आगे भी जारी रहेगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button