खेल

केकेआर पर मुंबई इंडियन्स का पलड़ा भारी

अबुधाबी- आक्रामक बल्लेबाजों और डैथ ओवरों में शानदार प्रदर्शन करने वाले गेंदबाजों की मौजूदगी में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शुक्रवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ होने वाले मैच में जीत के प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा।
मुंबई ने पिछले चार मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है जबकि केकेआर की समस्याएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले मैच में उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से 82 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी।
मुंबई इंडियन्स के अपने अंतिम एकादश में बदलाव करने की संभावना नहीं है।


केकेआर की तरफ से उसके मुख्य स्पिनर सुनील नारायण खेल पाएंगे या नहीं यह बड़ा सवाल है। वेस्टइंडीज के इस स्पिनर की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिये रिपोर्ट की गयी है। वह आरसीबी के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाये थे और केकेआर उनके मामले में जल्द से जल्द समाधान चाहता है।

अगर नारायण फिर से बाहर रहते हैं तो मुंबई की संभावना बढ़ जाएगी। मैच शेख जायद स्टेडियम में होगा। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने इस सत्र में अपने दोनों अर्धशतक इसी मैदान पर लगाये हैं। उन्हें वैसे भी केकेआर के खिलाफ खेलना पसंद है। इन दोनों टीमों के बीच पिछले मैच में रोहित ने 80 रन बनाकर अपनी टीम की 49 रन से जीत में अहम भूमिका निभायी थी।
रोहित (216 रन) के अलावा मुंबई के शीर्ष क्रम के अन्य बल्लेबाज भी अच्छी फार्म में हैं। क्विंटन डिकाक (191 रन) और सूर्यकुमार यादव (223 रन) अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखने की कोशिश करेंगे। इशान किशन (186 रन) ने आरसीबी के खिलाफ 99 रन की पारी खेली थी लेकिन उन्हें अपनी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने की जरूरत है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button