फ़िल्मी दुनिया

‘गुड न्यूज’ कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का मिला-जुला रूप

अक्षय कुमार उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने व्यावसायिक और तथ्यपरक सिनेमा के बीच एक संतुलन साध रखा है। उनकी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ में ये दोनों ही तत्व हैं। इस साल लगातार तीन हिट फिल्में देने के बाद 52 वर्षीय अक्षय कुमार काफी खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होनी है। पेश हैं अक्षय से बातचीत के कुछ अंश:

नहीं। मुझे नहीं लगता कि आप पहले से इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि दर्शकों कोक्या पसंद आएगा। फिल्म से जुड़ी टीम के हम सभी सदस्यों को ट्रेलर बहुत पसंद आया था।मुझे खुशी है कि दर्शक भी इसे बहुत पसंद कररहे हैं। सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। हम जानते हैं कि हमारे हाथ में एक शानदार फिल्म है। यह एक साधारण फिल्म है, जिसे देखते हुए आप भावुक तो होते हैं, पर साथ ही आप अपनी हंसी पर भी नियंत्रण नहीं रख पाते। इस फिल्म की कहानी जबरदस्त है और बजट बेहद कम।

यह फिल्म कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का एक ऐसा मिला-जुला रूप है, जो सबको लुभाएगा। क्रिसमस और नए साल जैसे मौकों पर इस किस्म की फिल्में सब पसंद करेंगे। इस फिल्म के बारे में जो चीज मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगी, वह है इसका संदेश। प्यार बांटिए, सकारात्मकता का प्रचार कीजिए।

यह निर्देशक राज मेहता का आइडिया था। वह इस फिल्म की कहानी लेकर मेरे पास आए थे। उस वक्त मैं हिमालय में फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग कर रहा था। दिन भर युद्ध के दृश्यों की शूटिंग करना और फिर वापस आकर इस फिल्म की कहानी सुनना- यह काफी सुकून देने वाला अनुभव होता था। तभी मुझे लगा कि इस कहानी को सुनकर जितनी खुशी मुझे मिल रही है, उतनी ही खुशी दर्शकों को भी मिलेगी।

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button