Breaking Newsदेश

जानिए क्यों कहा कन्हैया कुमार ने की देशद्रोही कहा तो भाजपा में चला जाउंगा

बिहार। विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए सीपीआई नेता कन्हैया कुमार भी उतर गए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य कन्हैया कुमार को सीपीआई ने स्टार प्रचारक बनाया है। बेगूसराय में सीपीआई उम्मीदवारों के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में कन्हैया कुमार ने भाषण दिया जिसका एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कन्हैया कुमार ने कहा कि हमको ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही बोलोगे तो मैं भाजपा ज्वाइन कर लूंगा।

बेगूसराय जिले के बखरी और तेघड़ा विधानसभा सीट से सीपीआई ने उम्मीदवार उतारे हैं। बखरी विधानसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार सूर्यकांत पासवान और तेघड़ा सीट से उम्मीदवार राम रतन सिंह नामांकन कराए आए जिसके बाद चुनावी सभा हुई। सभा में कन्हैया कुमार ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत खराब तभी तक थे जब तक वे कांग्रेस में रहे, जैसे ही सिंधिया ने भाजपा ज्वाइन किया वह गंगा में डुबकी लगा लिए। हमने भाजपा के लोगों को कहा है कि हमको भी ज्यादा देशद्रोही बोलेगे तो मैं भाजपा ज्वाइन कर लूंगा। कहा कि भाजपा के लोग जिसको गाली देते हैं, पांच मिनट बाद ही उसको मौसा कहने लगते हैं।

 

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने पिछला लोकसभा चुनाव बेगूसराय से पार्टी टिकट पर लड़ा था। भाजपा के गिरिराज सिंह से कन्हैया कुमार हार गए थे। इस बार कन्हैया कुमार ने बिहार विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार के तौर पर उतरने का फैसला लिया लेकिन पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में उनका नाम है। बिहार विधानसभा चुनाव में सीपीआई उम्मीदवारों के लिए कन्हैया कुमार चुनाव प्रचार करने के उतर गए हैं। लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल ने कन्हैया कुमार को समर्थन नहीं दिया था। इस बार सीपीआई महागठबंधन में राजद के साथ है। राजद के तेजस्वी यादव के साथ कन्हैया कुमार बिहार विधानसभा चुनाव में एक मंच पर नजर आएंगे कि नहीं, अभी यह तय नहीं है।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button