Breaking Newsखेल

टीम में बदलाव करने को लेकर जसप्रीत बुमराह ने कही ये बात!

अबुधाबीः राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में बड़े लक्ष्य का बचाव करने में नाकाम रहे मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाफ अगले मैच में टीम के गेंदबाजों को ज्यादा बदलाव करने की जरूरत नहीं है. बेन स्टोक्स और संजू सैमसन की शानदार पारियों के दम पर राजस्थान ने मुंबई के खिलाफ 196 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया था.

बुमराह ने कहाट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिनसन, कूल्टरनाइल के साथ गेंदबाजी करना लगता है अच्छा:
बुमराह ने कहा कि हम अब भी बहुत खुश हैं, हमारी सोच अब भी बहुत स्पष्ट हैं और ऐसा कुछ नहीं है कि जिसमें काफी बदलाव की जरूरत हो. यह सिर्फ है कि विरोधी टीम ने उस दिन आप से बेहतर प्रदर्शन किया. आपको बस उनकी तारीफ कर आगे बढ़ना होगा. बुमराह ने कहा कि इस साल हमारे पास अच्छे गेंदबाज है. ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिनसन, यहां तक ​​कि (नाथन) कूल्टर-नाइल के साथ भी गेंदबाजी करना हमेशा बहुत अच्छा रहा है, हम बहुत सी चीजों पर चर्चा करते हैं. लक्ष्य का पीछा करते समय मैच के आखिरी ओवर और सुपर ओवर में गेंदबाजी करने के अंतर के बारे में पूछे जाने पर इस तेज गेंदबाज ने कहा कि सिर्फ एक तरह से इसमें अंतर करना मुश्किल है लेकिन दोनों अलग-अलग है.

पिच की स्थिति, बाउंड्री की दूरी को ध्यान में रखकर करता हूं अपने विकल्पों का चयनः
बुमराह ने कहा कि यह अलग-अलग खिलाड़ियों पर निर्भर करता है कि वे इससे कैसे निपटते है. मैं चीजों को सरल रखने की कोशिश करता हूं. मैं पिच की स्थिति, बाउंड्री की दूरी के साथ कुछ और चीजों को ध्यान में रख कर अपने विकल्पों का चयन करता हूं. टूर्नामेंट के 11 मैचों में 17 विकेट लेने वाले इस गेंदबाज ने कहा कि यह कहना बहुत मुश्किल है कि आपको यॉर्कर करनी चाहिए, आपको बस धीमी गेंदबाजी करनी चाहिए, आपको ज्यादा सक्रिय होना चाहिए. मैं अपने दिमाग में इस चीज को रखता हूं कि विकेट से कैसी मदद मिल रही है.

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button