Breaking Newsअपराध

दरभंगा: तालाब में मिली लड़की की लाश

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के केवटी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ रेप करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके साथ ही बीते साल 28 दिसबंबर, 2019 को पिलखवाड़ा गांव स्थित पोखर से नाबालिग लड़की के शव मिलने में भी नया खुलासा हुआ है। पिछले दो हफ्ते से लापता लड़की की हत्या कर शव को पोखर में फेंक दिया गया था।

पिछले तीन साल से हो रहा था शोषण

मृतका दुष्कर्म पीड़िता की छोटी बहन है। हत्या के पीछे लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास का मुख्य कारण बताया जा रहा है। पकड़े गए युवक पिछले तीन साल से बड़ी बहन का यौन शोषण कर रहे थे। उन सबकी गंदी नजर पीड़िता की छोटी बहन पर भी थी। मामले को लेकर मृतका की बहन की ओर से महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

 

छोटी बहन पर भी थी गंदी नजर

पीड़िता का आरोप है कि तीन साल पहले पूर्व परसा विशनपुर गांव का रहने वाला सुरजीत पासवान घर में पीड़िता को अकेला देखकर रेप की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़िता का कहना है कि उसकी छोटी बहन जो कि मर चुकी है उस पर भी सुरजीत पासवान की गंदी नजर थी।

फोटो वायरल करने की देता था धमकी

उसकी तस्वीर और वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी देता था। कुछ तस्वीर अपने दोस्तों को भेज भी दिया था। इस बीच, परसा विशनपुर गांव के रहने वाले मुकेश शर्मा उसके घर में खिड़की और दरवाजा लगाने का 20 दिन तक का काम लिया।

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button