Breaking Newsदेश

दिल्ली से बिहार जा रही स्लीपर बस ने ट्रक में मारी टक्कर, 14 की मौत; 35 घायल

दिल्ली से बिहार जा रही स्लीपर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार देर रात एक ट्रक से टकरा गई. बस के ट्रक में टकराने से 14 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 35 यात्रियों के घायल होने की खबर है. घायलों का इलाज सैफई पीजीआई कॉलेज में किया जा रहा है. बस में कुल 90 लोग सवार थे.

निजी बस जब हाईवे पर भदाव गांव के पास पहुंची, तब बेकाबू होकर एक ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. बस-ट्रक की टक्कर के टकराने की आवाज इतनी ज्यादा थी कि शोर सुनकर गांवों से मौके स्थानीय लोग पहुंच गए. ग्रामीणों ने राहत कार्य शुरू करके पुलिस को भी सूचित किया.

मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंच गई. एडीजी जोन अजय आनंद और आईजी रेंज ए. सतीश गणेश भी मौके पर पहुंचे और देर रात तक वहीं थे. हादसे में मारे गए लोगों की देर रात तक शिनाख्त नहीं हो पाई थी.

मौके पर पहुंचे एडीजी जोन अजय आनंद और आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने बताया कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को बाहर निकाला.

घायलों को एंबुलेंस से सैफई स्थित पीजीआई भेजा गया. तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई थी. थोड़ी देर में एक और यात्री ने दम तोड़ दिया. सैफई भेजे गए 35 घायलों में से छह लोगों की मौत हो गई.

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोग मौके पर दौड़े. यूपीडा की राहत टीम भी सूचना के बाद मौके पर पहुंची. नगला खंगर पुलिस और डायल 112 भी पहुंच गई.

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बस दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए डीएम व एसपी को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं. एडीजी व आईजी भी मौके पर पहुंचे.

दिल्ली से बिहार जा रही स्लीपर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भदान गांव के पास बुधवार देर रात एक ट्रक से टकरा गई. हादसे के बाद देर रात तक 35 घायलों को एम्बुलेंस से सैफई अस्पताल पहुंचाया गया. जिनमें से 14 को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस कारण सैफई में अफरा-तफरी मची रही. मृतकों में फिरोजाबाद, देवरिया, दिल्ली व बिहार के अलग-अलग शहरों के रहने वाले थे. हादसे की सूचना पर एसपी, डीएम मौके पर सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचे.

Dailyhunt

 

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button