Uncategorized

पत्नियों की अदला-बदली करने वाले 3 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने एक 46 साल के ब‍िजनेसमैन और उसके तीन दोस्तों को को वाइफ स्वैप‍िंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। बिजनेसमैन को उसकी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद गिरफ्तार किया है। 39 साल की पत्नी ने आरोप लगाया क‍ि उसका पति अजनब‍ियों के साथ सेक्स र‍िलेशन बनाने के ल‍िए मजबूर करता था।

ऐसे काम करते हुए उसने कई वीडियो भी बनाए है। इस काम में पत‍ि के तीन दोस्त शाम‍िल थे। मह‍िला ने अपनी मां के साथ म‍िलकर अपने पत‍ि और तीन अन्य के ख‍िलाफ वाइफ स्वैप‍िंग मामले में श‍िकायत दर्ज कराई थी। पुल‍िस ने केस दर्ज कर उसके पत‍ि को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया। पुल‍िस ने कार्रवाई करते हुए वाइफ स्वैपि‍ंग के खेल में शाम‍िल पीड़‍िता के पत‍ि के दो और दोस्तों को अरेस्ट कर ल‍िया। इस मामले में मुंबई की समता नगर पुल‍िस ने आईपीसी की धारा 376, 376 ई, 354, 354 ए, 354 सी, 504 (ii) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

मह‍िला ने यह भी आरोप लगाया क‍ि जब इस तरह की हरकत करने से इनकार कर द‍िया तो उसके पत‍ि ने यह कहकर डराया क‍ि इस बारे में वह उसके पर‍िवार को बता देगा। उसके पत‍ि ने वाइफ स्वैप‍िंग के दौरान कई वीड‍ियो भी बनाए थे, जिनके आधार पर वह ब्लैकमेल करता था। पीड़‍िता के वकील ने इस बारे में कहा क‍ि उसकी क्लाइंट ने हाल ही में पत‍ि का घर छोड़ द‍िया है। वह अगस्त से अपनी मां के साथ रह रही है। जब इस तरह हो रहे दुष्कर्म की जानकारी पीड़‍िता की मां और बहन को लगी तो उन्होंने इस बारे में जानकारी जमा करनी शुरू कर दी। उन्होंने पाया क‍ि सोशल मीड‍िया और वॉट्सएप पर कुछ ऐसे ग्रुप हैं ज‍िनके टच में रहने से वाइफ स्वैप‍िंग का खेल चलता था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button