Breaking Newsविदेश

पाकिस्तान सरकार को और वक्त नहीं दिया जाना चाहिए : जेयूआई-एफ

जमीयत उलेमाइस्लामफजल (जेयूआईएफ) प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान सरकार को अब और समय नहीं दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी देश को दिवालियापन से बचाना चाहती है।  रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को धरने को सीरत सम्मेलन में बदलने की बात कहकर रहमान ने कुछ और दिनों के लिए इस्लामाबाद में ही रुकने के इरादे स्पष्ट कर दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने सरकार को एक दिन भी और नहीं देने की बात कही है। 

 

उन्होंने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा, ‘अगर इस सरकार को तीसरा बजट पेश करने की अनुमति दी जाती है तो देश दिवालिया हो जाएगा।‘ रहमान ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने पांच साल में एक करोड़ नौकरियां देने का वादा करके देश के युवाओं को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि नौकरियां देने के बजाए सरकार अब 400 विभागों को खत्म करने की बात कर रही है।

 

जेयूआईएफ सुप्रीमो ने कहा, ‘यह सरकार, जो झूठे वादों के आधार पर बनाई गई थी, को जाना होगा और अब यह काम करना हमारा राष्ट्रीय कर्तव्य है।‘  रहमान ने ठंड का मौसम होने के बावजूद प्रदर्शनकारियों के कार्यक्रम स्थल पर ही टिके रहने पर उनकी प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, ‘हम केवल अपने राष्ट्रीय कर्तव्य को पूरा करने के लिए सभी कठिनाइयों को सह रहे हैं।

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button