Breaking Newsदेश

पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस आक्रामक

नई दिल्ली, 01 नवम्बर (हि.स.)। बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर चल रहे प्रचार के दौरान छपरा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘डबल इंजन’ वाले बयान पर कांग्रेस पार्टी ने तीखा हमला बोला है।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि बिहार में डबल इंजन की सरकार नहीं, बल्कि धोखेबाजों और जुमलेबाजों की सरकार है। उन्होंने पीएम को पांच साल पहले नीतीश कुमार को ओल्ड मॉडल बताने वाले बयान की भी याद दिलाई है।

सुरेजवाला की प्रतिक्रिया तब आई, जब पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल युवराजों के साथ जो हुआ, बिहार में भी वही दोहराया जाएगा। सुरजेवाला ने प्रतिक्रिया स्वरूप ट्वीट कर कहा कि “मा. मोदी जी, 2015 चुनाव में नीतीश कुमार जी को ‘18वीं सदी की मानसिकता वाला’ बता गए थे। आज उन्हें छपरा में “डबल इंजन” बता रहे। सच ये है कि ये “डबल धोखे” की सरकार है। एक “जुमलेबाज” और एक “धोखेबाज”, बिहार की जनता करेंगे दोनों का इलाज। बिहार की जनता भी अब राज्य में सरकार बदलने को आतुर है।”


एक अन्य ट्वीट में सुरजेवाला ने केंद्र सरकार की नमामि गंगे परियोजना पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि मोदी नदियों की स्वच्छता के लिए बड़े स्तर परियोजना शुरू करते हैं लेकिन नतीजा फिर भी सिफर रहता है। ऐसे में जो भला ‘गंगा मैया’ का नहीं हो सका वो किसी और का क्या होगा। उन्होंने कहा कि “नमामी गंगे” के तहत बिहार में गंगा स्वच्छता के 7,447 करोड़ रुपये डकार लिए गए। राज्य को मिलने वाले 11,471 करोड़ में से मात्र 4,024 करोड़ ही मिले और वो भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए। भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आखिर किस प्रकार की ईमानदार और जनहित वाली सरकार की बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में कर रहे हैं।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button