Breaking Newsअपराध

फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का गंदा खेल

राजस्थान के उदयपुर में सवीना थाना पुलिस द्वारा आरएसजी कॉम्प्लेक्स में दबिश दी गई और जिस्मफरोशी के गंदे खेल का पर्दाफाश किया। एएसपी सिटी गोपालस्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि पुलिस के पास शिकायत आई थी कि कॉम्प्लेक्स में रहने वाले अजनबियों की आवाजाही और संदिग्ध गतिविधियों से परेशान थे। पुलिस ने दबिश देकर हाईवे स्थित आरएसजी कॉम्पलेक्स से 11 युवतियों, दलाल और 6 युवकों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

सूचना मिलते ही टीम ने दबिश दी। बता दें, गुरुवार रात गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने जीवनतारा कॉलोनी स्थित फ्लैट पर दबिश देकर आईपीएल सट्‌टे के साथ पीटा एक्ट में भी कार्रवाई की थी। तब तीन युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया गया था।कार्रवाई के लिए कांस्टेबल सुरेन्द्र को बोगस ग्राहक बनाकर कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नंबर 404 में भेजा गया।

बातचीत के बाद सुरेंद्र एक युवती के साथ कमरे में पहुंचा। उसने हालात देख टीम को फोन पर इत्तला दी। कुछ ही देर में आरपीएस पूूजा नागर के नेतृत्व में टीम आ पहुंची। पुलिस के मुताबिक गेट के पास हॉल में सिंगल बेड पर तीन युवक बैठे हुए थे। फर्श पर 7 युवतियां थीं। फ्लैट के एक कमरे में दो युवक-युवती और एक अन्य बेड पर एक युवती आपत्तिजनक हालत में मिली।

एएसपी मेवाड़ा ने बताया कि गिरफ्तार युवतियां 20 से 25 साल की हैं, जो कोलकाता, असम, नागालैंड और दिल्ली की रहने वाली हैं। इन्हें वेश्यावृत्ति के लिए लाया गया था। इन सबकी कोरोना जांच कराई है, ताकि किसी के संक्रमित मिलने पर क्लोज कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगालने में परेशानी न हो।

गिरफ्तार युवकों ने अपने नाम रामदास पुत्र भंवरलाल वैष्णव निवासी टुकलिया गोटन (नागौर), हरजीलाल पुत्र पन्नालाल भांबी निवासी करेड़ा (भीलवाड़ा), गजेंद्र पुत्र हीरालाल सुथार निवासी बिलाड़ा (जोधपुर), पारस पुत्र झवेर मीणा निवासी जामुड़ा (सराड़ा, उदयपुर), कैलाश पुत्र मोहनलाल मीणा निवासी सराड़ा और नारायणलाल पुत्र गोताजी पटेल निवासी बड़ी विरवा (सलूंबर) बताया है।

कार्रवाई में प्रशिक्षु आरपीएस पूजा नागर के नेतृत्व में एसआई सुनील, प्रशिक्षु एसआई मुकेश, हैड कांस्टेबल सुनील विश्नोई, वसनाराम, हैड कांस्टेबल सरला, कांस्टेबल नरेश, सुरेन्द्र, बलवान, विजय शामिल थे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button