Breaking Newsकोलकाता

बंगाल BJP अध्यक्ष के काफिले पर हमला

कोलकाता। पश्चिम बंगाल  के चीफ दिलीप घोष के काफिले पर हमला किया गया है। हालांकि इस हमले में वह बच गए। उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार में दिलीप घोष के काफिले पर हमला उस समय हुआ, जब वे मदारीहाट में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत कर वापस लौट रहे थे। इस हमले में विधायक विल्सन चंपामारी का वाहन क्षतिग्रस्त हुआ है। हालांकि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है, कुछ गाड़ियों के शीशे फूट गए। इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल में राजनीति गरमा गई है। दिलीप घोष ने टीएमसी पर हमले का आरोप लगाया है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अचानक 15-20 लोग मौके पर पहुंचे और उनके काफिल पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। हालांकि हालात बिगड़ता देख बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष को वहां से निकाला। बताया जा रहा है कि कालचीनी से विधायक विल्सन चंपामारी की गाड़ी बुरी तरह हमले में क्षतिग्रस्त हुई है। उन्हें भी चोटें आई हैं। ताबड़तोड़ बरसाए गए पत्थरों के साथ ही भीड़ से काफिले को काले झंडे भी दिखाए गए। बताया गया है कि बंगाल बीजेपी अध्यक्ष जिस गाड़ी में बैठे हुए थे, वह आगे निकल गई और पीछे आ रही गाड़ी हमले की चपेट में आ गई।

दिलीप घोष के काफिले पर हुए इस हमले के बाद पुलिस ने कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के तगड़े इंतजामात किए हैं। वहीं, इस हमले के बाद बीजेपी ने ममता सरकार को आड़े हाथों लिया है। दिलीप घोष ने कहा, ‘मैं ठीक हूं। पीएम ने एक दिन पहले ही केंद्रीय कार्यालय से बंगाल के लिए चिंता व्यक्त की थी। हम लोग सभा करके लौट रहे थे। रास्ते में टीएमसी के गुंडे चिल्ला रहे थे। ईंटे फेंक रहे थे। बीजेपी के साथ लोग हैं। कुछ लोगों को तकलीफ हो रही है। वही हमले करवा रहे हैं।’

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button