खेल

बटलर एक अविश्वसनीय खिलाड़ी : स्मिथ

अबू धाबी। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाफ बेहतरीन नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलने वाले जोस बटलर की तारीफ करते हुए उन्हें एक अविश्वसनीय खिलाड़ी बताया है।

राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सीएसके को सात विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए, सीएसके ने निर्धारित बीस ओवरों में 5 विकेट पर 125 रन बनाए। राजस्थान ने 126 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 15 गेंदें शेष रहते सात विकेट से जीत दर्ज की। बटलर ने 70 रनों की नाबाद मैच विनिंग पारी खेली, जबकि स्मिथ ने भी 26 रनों की नाबाद पारी खेली।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा ,”जोस स्पष्ट रूप से शीर्ष स्तर पर एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है, लेकिन मेरा यह भी मानना ​​है कि उन्हें एबी डिविलियर्स, पोलार्ड, हार्दिक पांड्या जैसे पॉवर हिटिंग करने की क्षमता मिली है। मैं समझता हूं कि सामने वाले छोर पर उनके जैसे खिलाड़ी हैं,तो आप पर दबाव कम होता है।”

स्मिथ ने कहा, “जोस को मिली बहुमुखी प्रतिभा के कारण हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि वह हमारी टीम में हैं। मुझे पता है कि जोस शीर्ष क्रम में भी बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं। उन्हें जो शक्ति और क्षमता मिली है वह किसी से कम नहीं है।”

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button