खेल

बदला लेने उतरेगा राजस्थान रॉयल्स

बेन स्टोक्स की वापसी से मजबूत हुई राजस्थान रॉयल्स की टीम टॉप आर्डर की नाकामी से उबरकर बुधवार को होने वाले आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछली हार का बदला चुकता करने की कोशिश करेगी. दिल्ली कैपिटल्‍स ने पिछले सप्ताह राजस्‍थान रॉयल्स को 46 रन से हराया था. स्टीव स्मिथ की कप्‍तानी वाली राजस्‍थान रॉयल्स की टीम उससे सबक लेकर इस मैच में कड़ी चुनौती पेश करेगी.

जब दोनों टीमें पिछली बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो राजस्‍थान रॉयल्स की टीम में बेन स्टोक्स नहीं थे. इंग्लैंड का यह आलराउंडर भले ही पहले मैच में अपना जलवा नहीं दिखा सका, लेकिन उनकी मौजूदगी में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज करके चार मैच के हार के क्रम को तोड़ने में सफल रहा.

राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने कहा कि बेन स्टोक्स की वापसी से हमारी टीम में अच्छा संतुलन पैदा हो गया है. उसने केवल एक ओवर किया, क्योंकि वह अभी लॉकडाउन से बाहर निकला हैं लय में लौटने की कोशिश कर रहा है. बेन स्टोक्स जहां राजस्‍थान रॉयल्स के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, वहीं टीम शीर्ष क्रम की असफलता से भी पार पानी चाहेगी. टॉप आर्डर की नाकामी के कारण निचले क्रम के बल्लेबाजों पर दबाव बन रहा है. कप्तान स्‍टीव स्मिथ संजू सैमसन ने पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन इसके बाद उनका बल्ला कुंद पड़ा है. जोस बटलर ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 44 गेंदों पर 70 रन बनाए लेकिन वह पिछले दो मैचों में अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए.

राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने कहा कि बेन स्टोक्स की वापसी से हमारी टीम में अच्छा संतुलन पैदा हो गया है. उसने केवल एक ओवर किया, क्योंकि वह अभी लॉकडाउन से बाहर निकला हैं लय में लौटने की कोशिश कर रहा है. बेन स्टोक्स जहां राजस्‍थान रॉयल्स के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, वहीं टीम शीर्ष क्रम की असफलता से भी पार पानी चाहेगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button