Breaking Newsदेश

बढ़ रही है रिया की मुश्किलें

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में उसकी मैनेजर श्रुति मोदी ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया कि सुशांत के हर तरह का कारोबार रिया ही देखती थी। इससे ईडी का शिकंजा रिया चक्रवर्ती पर कसता नजर आ रहा है। इस मामले में सुशांत के मित्र संदीप सिंह, रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ चल रही है। सुशांत की बहन मीतू सिंह भी ईडी कार्यालय में मौजूद हैं, उनका भी बयान लिया जाना है। 

सूत्रों के अनुसार कल सोमवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत, भाई सौविक व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ की।  फिर ईडी ने श्रुति मोदी को बुलाया था। जानकारी के अनुसार श्रुति मोदी ने ईडी को बताया है कि जब से रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिंदगी में आई थी, तब से रिया ही उसका हर कारोबार देखती थी।

फरवरी 2020 के बाद उसका सुशांत से किसी भी तरह का संवाद नहीं हुआ था। आज श्रुति मोदी ने कुछ कागजात ईडी को सौंपे हैं। ईडी ने रिया से उसके आय के बारे में पूछताछ की है। इस पूछताछ में रिया की इनकम वर्ष 2018 में 18 लाख 75 हजार रुपये व वर्ष 2019 में 18 लाख 25 हजार रुपये ही पाई गई है।

रिया ने इसी दौरान 76 लाख के शेयर्स खरीदे हैं। साथ ही खार व नई मुंबई में दो फ्लैट भी खरीदे हैं। ईडी ने रिया से इस बारे में जब पूछताछ की तो रिया ने कहा कि इस बारे में उसकी मैनेजर जवाब देगी।  

 

 

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button