Breaking Newsकोलकाता

भाजपा में नहीं जा रहा हूं : सब्यसाची

कोलकाताः भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं, विधाननगर नगर निगम पहुंच सब्यसाची ने सभी अटकलों को दरकिनार कर दिया. मंगलवार को निर्दिष्ट समय के कुछ देर बाद ही विधाननगर नगर निगम में सब्यसाची पहुंचे. संवाददाताआें को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी जितनी दिन रहेगी, उतने दिनों तक निगम आऊंगा. हालांकि इस विषय में अभी कुछ नहीं कहूंगा. मेरे साथ किसी की बात नहीं हुई है.

उनके खिलाफ अविस्वास प्रस्ताव को लेकर उन्होंने कहा कि निगम कानून के अनुसार अविस्वास प्रस्ताव लाया जा ही सकता है. कानून में जो है वही होगा, उसके बाहर तो कुछ नहीं होगा. अविस्वास आ ही सकता है. इसके बाद चुनाव होता है. वह सिक्रेट बैलेट में चुनाव होता है. वहां देखते हैं क्या होता है. संवाददाताआें के प्रश्‍न के जवाब में उन्होने कहा कि १९९५ से मैं यहां पौरप्रतिनिधि हूं. जिस दिन पौर प्रतिनिधि बना था विरोधी दल में था.

अगर अविस्वास प्रस्ताव में हार गया विरोधी के तौर पर पौर प्रतिनिधि के तौर पर रहूंगा. पर अविस्वास में हार गया तो भी फिरहाद हकीम के साथ उनका संबंध रहेगा यह उन्होंने स्पष्ट कहा. सब्यसाची दत्त ने कहा कि बॉबी भाई मेरे भाई की तरह है. मेरा साथ उनका पहले जैसा संबंध था उसी प्रकार रहेगा. मेरे घर का दरवाजा हर समय उनके लिए खुला है. उन्होंने कहा कि पार्टी के विभिन्न विधायक सांसद के साथ बात हुई है. सुप्रीमो के साथ उनकी बात हुई या नहीं इस प्रश्‍न के उत्तर में उन्होंने कहा कि उन्होंन अगर बुलाय तो अवश्य ही बात करूंगा. वे व्यस्त समय में अगर बुलाय तो अवश्य ही बात करूंगा.

उन्हें राज्य संभालना पड़ता है. मंगलवार दोपहर सब्यसाची दत्त के खिलाफ चेयरपर्सन कृष्णा चक्रवर्ती को अविश्‍वास प्रस्ताव जमा किया. सब्यसाची दत्त के खिलाफ अविश्‍वास लाते हुए चेयरपर्सन को डिप्टी मेयर तापस चट्टोपाध्याय ने चिट्ठी लिखी. उस चिट्ठी में ३५ पार्षदों ने हस्ताक्षर किया. अविश्‍वास प्रस्ताव की यह चिट्ठी सील से डाकेट नंबर लगाकर चेयरपर्सन को जमा किया गया है. चुनाव १८ जुलाई को निर्धारित हुआ है. 

 
 
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button