Notice: Use of undefined constant REQUEST_URI - assumed 'REQUEST_URI' in /home/bennetwork/public_html/wp-content/themes/jannah/functions.php on line 73
ममता बनर्जी को हर जगह नजर आती है बुराई: दिलीप घोष – BEN Network – भारत एक नजर
Breaking Newsकोलकाता

ममता बनर्जी को हर जगह नजर आती है बुराई: दिलीप घोष

कोलकाता : भाजपाकी पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता के मन में हमेशा भेदभाव, नफरत और पाप भरा रहता है, इसीलिए उन्हें हर किसी के अंदर बुराई नजर आती है। गत एक अक्टूबर को अमित शाह कोलकाता आए थे और दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन किया था। तब ममता ने उन पर पलटवार करते हुए बिना नाम लिए कहा था कि भाजपा के नेता बंगाल में आकर धर्म के आधार पर भेदभाव कर रहे हैं।

गुरुवार को उत्तर 24 परगना के श्यामनगर नुतनपल्ली में दुर्गा पूजा का उद्घाटन करने पहुंचे दिलीप घोष ने कहा कि ममता ने हमेशा दो समुदायों के बीच भेदभाव किया है।

 इसलिए उनके मन में हमेशा यह बात बसी रहती है कि हर कोई भेदभाव करता है। इस कार्यक्रम में उनके साथ बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह और भाजपा नेत्री फाल्गुनी पात्र भी मौजूद थीं। यहां दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी दुर्गा पूजा को भी लेकर राजनीति करती हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को हर जगह राजनीतिक बातें करने से बचना चाहिए।

उन्होंने कहा कि ममता ने अपने शासनकाल में मुस्लिमों के लिए अलग स्कूल, कॉलेज, अस्पताल बनवाया है, इसीलिए उनके मन में हमेशा पाप रहता है। उन्होंने कहा कि भाजपा हर चीज में राजनीति नहीं करती। हमें दुर्गा पूजा के रूप में बंगाल की संस्कृति के बारे में पता है और उसका सम्मान किया जाना चाहिए। वह ममता ही थी जिन्होंने पूजा पर रोक लगाई, विसर्जन पर रोक लगाई और लगाती रहती हैं। इस पर भाजपा के डर से भक्त बनी हुई हैं।

सीबीआई पर रखें भरोसा

सारदा चिटफंड घोटाला मामले में साक्ष्यों को मिटाने के आरोपित कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार की अग्रिम जमानत के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमें सीबीआई पर भरोसा रखना होगा। उन्होंने कहा कि न्यायालय अपना काम कर रहा है और सीबीआई अपना काम करेगी। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सारदा मामले की जांच चल रही है इसलिए इस पर भरोसा रखना उचित है।

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button