Breaking Newsदेश

मसाज पार्लर का भंडाफोड़ करने वाली स्वाति मालीवाल को मिली धमकी

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल देश की राजधानी में चल रहे स्पा सेंटर्स पर छापेमारी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों की गई छापेमारी में स्वाति मालीवाल और उनकी टीम ने दिल्ली में ऐसे कई स्पा सेंटर का भंडाफोड़ किया, जहां सेक्स रैकेट का धंधा फल-फूल रहा था। कई स्पा सेंटर के मैनेजर और स्टाफ तो दिल्ली महिला आयोग की टीम को देखकर मौके से ही भाग खड़ा हुआ। स्वाति मालीवाल ने इस दौरान दिल्ली पुलिस और एमसीडी की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए। अब स्वाति मालीवाल ने कहा है कि उन्हें और उनके पति को स्पा मालिकों की तरफ से धमकी दी जा रही है।

 

‘मेरे पति के फोन पर धमकी भरे ऑडियो क्लिप मिले’

स्वाति मालीवाल ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा, ‘मुझे और मेरे पति को स्पा मालिकों से धमकी मिली कि स्पा पर एक्शन बंद नही किया तो वो मुझे और मेरे परिवार को मार डालेंगे। 181 पर कॉल और मेरे पति के फोन पर धमकी भरे ऑडियो क्लिप मिले। मैंने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। कतई नहीं डरूंगी! स्पा सेक्स रैकट तो बंद होंगे!’ स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लिखे गए पत्र की कॉपी अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है।

एमसीडी ने जारी की थी गाइडलाइन

आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल की छापेमारी के बाद स्पा सेंटर्स को लेकर एमसीडी ने एक गाइडलाइन जारी की थी। एमसीडी की तरह से जारी किए गए दिशा-निर्देश में कहा गया था कि कोई भी स्पा या मसाज सेंटर अब क्रॉस जेंडर मसाज यानी लड़के को लड़की से और लड़की को लड़के से मसाज की सेवा नहीं दे पाएंगे। इसके अलावा एडवाइजरी में यह भी निर्देश दिया गया है कि स्पा में सर्विस लेने वाले ग्राहक को अपने पहचान पत्र की कॉपी जमा कराना अनिवार्य होगा। सर्विस देने वाले कर्मचारी की उम्र 18 साल से कम नहीं होनी चाहिेए। एमसीडी ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वाले स्पा सेंटर्स का लाइसेंस रद्द किया जाएगा। हालांकि बाद में खबर आई कि एमसीडी ने इस मामले पर यूटर्न ले लिया है।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button