फ़िल्मी दुनिया

मेरा फैशन मेरे मूड पर निर्भर है : जाह्नवी कपूर

मुंबई, | लैक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2020 में जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल ने साथ में रैम्प वॉक किया। इस दौरान बॉलीवुड के इन दो उभरते कलाकारों ने फैशन की अपनी परिभाषा के बारे में बात की। जहां जाह्नवी का कहना था कि वह एक मूडी ड्रेसर हैं। वहीं विक्की कहते हैं कि फैशन ऐसा होना चाहिए जिससे उन्हें खुद को बयां करने में मदद मिलें।

विक्की ने कहा, “इसमें (फैशन) मेरी अभिव्यक्ति का विस्तार होना चाहिए, जिसमें मैं सहज महसूस करूं और जिससे मुझे खुद को बयां करने में मदद मिले, यही मेरे लिए फैशन हूं। अगर मैं कुछ ऐसा पहनूं जिसमें मैं खुद को महसूस न करूं, खुद को बयां न कर पाऊं, तो यह मुझ पर नहीं फबेगा। अगर किसी पहनावे में मैं सहज हूं, खुद को बयां कर सकता हूं, तो मेरे लिए यही फैशन है।”

जाह्नवी ने इस बारे में कहा, “मेरा फैशन मेरे मूड पर निर्भर करता है और साथ ही यह मेरी सहजता पर और मैं जिस मौके में शामिल होने जा रही हूं, उस पर निर्भर करता है, लेकिन ज्यादा यह मेरी तरह मूडी है।”

विक्की और जान्हवी करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में साथ नजर आएंगे, जिसमें रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार को निभाते दिखेंगे। फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं।

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button