फ़िल्मी दुनिया

मैं एक गर्वित टेलीविजन एक्टर हूं : मौनी रॉय

मुंबई.बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय को लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से पहचान मिली थी और इसके बाद धारावाहिक ‘नागिन’ से मौनी लोगों के बीच काफी चर्चित हो गईं.

इसके बाद मौनी ने बॉलीवुड में अपना किस्मत आजमाया, अपने अब तक के इस सफर में खुद के स्टारडम का श्रेय मौनी छोटे पर्दे को देती हैं और कहती हैं कि वह एक गर्वित टेलीविजन अभिनेत्री हैं. साल 2007 में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कृष्णा तुलसी के किरदार से मौनी ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा, इसके बाद वह ‘देवों के देव..महादेव’, ‘नागिन’, ‘जुनून-ऐसी नफरत तो कैसा इश्क’ जैसे कार्यक्रमों में नजर आईं.

मैं आज जो कुछ भी हूं, वह टीवी ने मुझे बनाया है. इसने मुझे सबकुछ दिया है. मैं हमेशा एकता (कपूर) की ऋणी रहूंगी. मैं जो कुछ भी हूं वह बालाजी टेलीफिल्म्स और एकता कपूर की वजह से हूं. मैंने टीवी में नौ साल काम किया है और इसके बाद मुझे ये चार बेहतरीन फिल्में मिली हैं, मुझे यह चांस लेना था क्योंकि अभी नहीं तो कब?.

साल 2018 में 34वर्षीय इस अभिनेत्री ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में कदम रखा, इसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे. इसके बाद वह ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ में नजर आईं और अब मौनी, राजकुमार राव के साथ ‘मेड इन चाइना’ में नजर आएंगी

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button