Breaking Newsकोलकाता

राजीव की तलाश में आईपीएस क्वार्टर, होटल, हवाई अड्डे पर सीबीआई की तलाशी

कोलकाताः राजीव कुमार की तलाश में सीबीआई जी जान से जुटी है. पूर्व पुलिस कमिश्‍नर का पता लगाने के लिए बृहस्पतिवार को अलीपुर स्थित आईपीएस क्वार्टर में सीबीआई खुफिया अधिकारियों ने तलाशी चलाया. एक एसपी के नेतृत्व में दिन के दो बजे सीबीआई की एक टीम अलीपुर स्थित आईपीएस क्वार्टर पहुंची.

आईपीएस क्वार्टर में अचानक छापेमारी के विषय में सीबीआई द्वारा मुंह न खोलने के बाजवजू सूत्रों से मिली जनाकारी के मुताबिक राजीव कुमार को ढूंढ़ने आये थे. आईपीएस क्वार्टर के बाद कसबा स्थित एक होल में सीबीआई अधिकारी पहुंचे. राजीव कुमार की तलाश में खुफिया अधिकारियों ने होटल में भी तलाशी अभियान चलाया. इस विषय में पूछताछ करने पर मैनेजर ने संवादमाध्यम से सामने मुंह खोलने से इंकार कर दिया.

उसने साफ कहा कि इस विषय में वे कुछ भी नहीं जानते. यहां तक कि राजीव कुमार कौन हैं वे नहीं पहचानते. राजीव कुमार को गिरफ्तार करने के लिए सीबीआई एड़ी चोटी का जोर लगा रही है.  पूर्व पुलिस कमिश्‍नर को खुफिया संस्था पागलों की तरह खोज रही है. राजीव कुमार जहां हो सकते हैं संभवतः उन सभी स्थानों पर तलाशी चलायी जा रही है.

कोलकाता शहर के कुल ६ स्थानों पर तलाशी चलायी जा रही है ऐसा सूत्रों के कहना है.जानकारी मिली है कि सीबीआई की एक टीम हवाई अड्डे पर भी पहुंच गया है. पर राजीव कुमार के खिलाफ  लूक आउट नोटिस जारी किया गया है. इसलिए हवाई अड्डे का वे उपयोग नहीं कर सकते. इधर एक टीम ने जब राजीव कुमार की तलाश में आईपीएस क्वार्टर में छापा मारा तो ठीक उसी समय दूसरी टीम राजीव कुमार के निवास स्थान पर जाकर उन्होंने फिर नोटिस पकड़ाया. राजीव कुमार के निवास भवन में जाकर १६० सीआरपीसी धारा के तहत सीबीआई अधिकारियों ने नोटिस थमाया. नोटिस में तुरंत राजीव कुमार को उपस्थित रहने को कहा गया है.  

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button