Breaking Newsदेश

रिव्यू पिटीशन ओवैसी के दबाव में डाला गया : शहनवाज हुसैन

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि अयोध्या मामले में जमायतुल हिंद और मुस्लिम पर्सनल बोर्ड ने जो रिव्यू पिटीशन डाला है, वह ओवैसी के बहकावे में डाला है। शहनवाज ने कहा कि देश की जनता काफी मेच्योर है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सभीलोग एकजुट हैं। अयोध्या के फैसले को सभी ने मिलकर स्वीकार किया। शहनवाज मंगलवार को अरगोड़ा चौक स्थित भाजपा के मीडिया सेंटर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे।

अयोध्या पर रिव्यू पिटीशन ओवैसी के दबाव में डाला गया

उन्होंने कहा कि अयोध्या पर कांग्रेस ने समस्या बनायी थी। हमारा सौभाग्य है कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय हुआ। फैसला आने के पूर्व जमायतुल हिंद और मुस्लिम पर्सनल बोर्ड ने कहा था कि जो भी फैसला आयेगा, हम उसे स्वीकार करेंगे। लेकिन ओवैसी के दबाव में रिव्यू पिटीशन डाला गया, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। अयोध्या मामले के बाद पूरे देश में सामाजिक सौहार्द दिखा।

पूरे देश में लागू होगी एनआरसी

उन्होंने कहा कि पूरे देश में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन ऑफ इंडिया (एनआरसी) लागू होगी। इसमें किसी को कोई शक, संशय नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत में जो घुसपैठिये घुसे हैं, उन्हें अपने वतन जाना होगा। एनआरसी धर्म के साथ भेदभाव करने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि हम अपने देश के लोगों की चिंता करें या बंग्लादेशी घुसपैठियों की। भारत के मुस्लिम को डरने की जरूरत नहीं है। बंग्लादेशी घुसपैठिये अपनी पैकिंग शुरू कर दें।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button