Breaking Newsकोलकाता

लगातार बंगाल पर फोकस बनाए हुए हैं जेपी नड्डा

कोलकाता। 2021 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के लिए मछली की आंख बन चुका पश्चिम बंगाल प्राथमिकता सूची में सबसे ऊपर है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) एक पखवाड़े के भीतर दूसरी बार बंगाल आ रहे हैं।

भाजपा की ओर से बताया गया है कि वह आगामी छह नवंबर को बंगाल आएंगे और दो दिनों तक यहां रहेंगे। इसके पहले गत 19 अक्टूबर को वह उत्तर बंगाल के दौरे पर आए थे जहां संबोधन करते हुए उन्होंने पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया था। अब जबकि वह छह नवंबर को दोबारा आ रहे हैं तो वह सबसे पहले बर्दवान जाएंगे।

यहां बीरभूम, पूर्व बर्दवान, आसनसोल, पुरुलिया और बांकुड़ा, इन पांच जिलों के सांगठनिक पदाधिकारियों के साथ उनकी बैठक होगी। सात तारीख को आदिवासी बहुल क्षेत्र जंगलमहल इलाके में उनकी बैठक होगी। इसमें मेदिनीपुर, झाड़ग्राम, हावड़ा और हुगली के कार्यकर्ताओं के साथ उनकी बैठक होनी है। इसके बाद वर्चुअल जरिए से वह संबोधन भी करेंगे।

उनके दौरे के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि नड्डा के बंगाल दौरे से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह बढ़ेगा। भाजपा सूत्रों ने बताया कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान दक्षिण बंगाल के जिन क्षेत्रों में भाजपा को अधिक मत मिले थे उन इलाकों में नड्डा की सभा होगी। इस दौरान भाजपा के केंद्रीय प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल रॉय अरविंद मेनन जैसे वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button