हटके ख़बर

वायरल वीडियो: आप भी बंद कर देंगे गोलगप्पे खाना’

महाराष्ट्र । ठेले पर चटपटी स्वादिष्ट पानी पुरी बनते देखकर किसके मुंह में पानी नहीं आ जाता। लेकिन अगर आपको पता चले कि जिस खट्टे मीठे पानी का चटखारे लेकर आप स्वाद ले रहे हैं वो टॉयलेट के पानी से तैयार किया गया है तो ज़ाहिर है कि आपका मुंह कसैला हो जाएगा. कुछ ऐसा ही घटना सामने आई है महाराष्ट्र के कोल्हापुर में, जहां ठेलेवाले की करतूत से लोगों का गुस्सा इतना भड़क उठा कि लोगों ने ठेले पर तोड़फोड़ की जिससे पुरी सड़क पर बिखर गई।

पानीपुरी का नाम सुनकर हर किसी के मुंह में पानी आ जाता है. लोगों के बीच पानीपुरी इतनी प्रसिद्ध है कि घऱ से बाहर निकलें तो पानीपुरी के खोमचे देखकर अपने आपको रोकना मुश्किल होता है. पानीपुरी के साथ मसाले वाले पानी को तो लोग चटखारे लेकर पीते भी हैं. अगर आप भी पानीपुरी के दीवाने हैं तो खाएं लेकिन थोड़ी सतर्कता जरूर बरतें।

जी ..हां हम आपको एक वीडियो दिखा रहे हैं जिस में आप देख सकते हैं कि एक शख्स शौचालय के पानी से कैन भर रहा है. कैन भरने के बाद वो पानी पुरी के ठेले के पास पहुंचता है और पानी की टंकी में खाली कर देता है.इसी पानी से टेस्टी पानी पुरी का पानी तैयार किया जाता है।

महाराष्ट्र के कोल्हापुर के रंकाला तालाब के पास मुंबई की स्पेशल पानी पुरी के नाम से ठेला लगाया जाता है. अपने टेस्टी पानी के चलते ये आसपास के इलाको में काफी प्रसिद्ध है. लोग अपने परिवार के साथ पानी पुरी का स्वाद लेने पहुंचते हैं लेकिन जब लोगों को पता चला कि जिस टेस्टी पानी को वो चटखारे लेकर पीते थे वो पास के शौचालय से लाया जाता है उनका गुस्सा फूटा और ठेले पर तोड़फोड़ कर सारी पानी पुरी सड़क पर बिखेर दी।

तो अगली बार जब आप किसी ठेले पर पानी पुरी खाने जाएं तो ये पक्का कर लें कि वहां हाइज़ीन का ख्याल रखा जाता है कि नहीं. वरना जिस पानी पुरी को चटखारे लेकर खाएंगे वो आपको बीमार भी कर सकता है

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button