हटके ख़बर

वैलेंटाइन वीक: लव पार्टनर की तलाश होगी पूरी

आज कल लव और प्यार का मौसम चल रहा हैं। जिसे लोग वैलेंटाइन वीक कहते हें अगर आप सच्ची मोहब्बत की तलाश कर रहे हैं ​तो फिर इस वैलेंटाइन डे आपको ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ खास उपायों को करने की जरूरत हैं ज्योतिष विज्ञान में बताए गए सच्चे प्यार को पाने के उपास बहुत ही सरल हैं लेकिर ये उपाय बेहर असरदार साबित होते हैं। तो आज हम आपको इन्हें उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

ज्योतिष विज्ञान में शुक्र ग्रह को प्रेम, रेामांस और काम वासना का कारक माना गया हैं अगर कुंडली में ये ग्रह मजबूत स्थिति में हैं तो मनुष्य का प्रेम जीवन बहुत ही खुशहाल बना रहता हैं मगर इसके विपरीत अगर कुंडली में शुक्र ग्रह कमजोर स्थिति में होता हैं तो उसके प्रेम जीवन में कई तरह की समस्याएं आती हैं। इसके बाद कुंडली का पांचवां भाव भी प्रेम और रोमांस के विषय में बतलाता हैं अगर कुंडली में ये भाव कमजोर होता हैं ​तो मनुष्य को उसका सच्चा प्यार मिलना संभव होता हैं मगर कुंडली का पांचावां भाव बलवान हैं तो प्रेम जीवन में परिस्थितियां अनुकूल बनी रहती हैं।

जानिए ज्योतिष के उपाय
अपनी कुंडली में शुक्र ग्रह को बलवान करें। कुंडली के पंचम भाव को मजबूत करें। शुक्रवार के दिन महा लक्ष्मी की पूजा करें। हीरा रत्न धारण करें। महिलाएं सोहल सोमवार का व्रत रख सकती हैं। पंचम भाव के स्वामी ग्रह को बली करें। शुक्रवार को पार्टनर को गुलाबी वस्तुएं भेंट कर सकते हैं।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button