Breaking Newsदेश

शर्मिष्ठा ने कहा, आत्ममंथन नहीं अब कार्रवाई का समय

नई दिल्ली. दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की तीसरी बार वापसी होने वाली है. कांग्रेस खाता तक नहीं खोल सकी है. कांग्रेस के प्रदर्शन पर अब उनके नेता ही सवाल उठाने लगे हैं. कई नेता आप की जीत के लिए केजरीवाल के विकास मॉडल को वजह बता रहे हैं.

कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने हार के 5 कारण गिनाते हुए कहा कि हम एक बार फिर दिल्ली में नकार दिए गए. आत्ममंथन नहीं अब कार्रवाई का समय है. शीर्ष नेतृत्व की ओर से निर्णय लेने में देरी, राज्य स्तर पर रणनीति और एकता की कमी, कार्यकर्ताओं के आत्मविश्वास में कमी, जमीनी स्तर पर पकड़ नहीं. डी प्रणाली का हिस्सा है, मैं भी अपनी जिम्मेदारी का हिस्सा लेती हूं.

लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सभी जानते थे कि आम आदमी पार्टी तीसरी बार सत्ता में वापसी करेगी. कांग्रेस की हार से अच्छा संदेश नहीं जाएगा. भारतीय जनता पार्टी और उसके सांप्रदायिक एजेंडे के खिलाफ आप पार्टी की जीत महत्वपूर्ण है. विकास का एजेंडा जीत गया. मैं केजरीवाल को बधाई देता हूं. दिल्ली चुनाव द्विपक्षीय बन गया था. इस चुनाव में कांग्रेस के लिए कुछ नहीं था.

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करके लिखा, ‘आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को जीत के लिए बधाई. दिल्ली के लोगों ने आपकी टीम में फिर से अपना भरोसा रखा है. आशा है कि आप शहर को स्वच्छ, सुरक्षित और बेहतर बनाएंगे. आपको बहुत शुभकामनाएं.

 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button