Breaking Newsदेश

सुशांत सिंह राजपूत की मौत : रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के फोरेंसिक विभाग ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दी अपनी रिपोर्ट में इस ओर इशारा किया है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या नहीं, आत्महत्या थी। इस मामले में सीबीआई के आग्रह पर डॉ. सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता में गठित किये गये एम्स के फोरेंसिक पैनल ने यह रिपोर्ट दी है।

एम्स के सूत्रों के अनुसार, अपनी रिपोर्ट में फोरेंसिक टीम ने सुशांत की मौत को ‘आत्महत्या बताया है। एम्स के फोरेंसिक पैनल ने अभिनेता के परिवार और उनके वकील द्वारा किए गए जहर और गला घोंटने के दावों को खारिज कर दिया। कोर्ट में मामला होने केकारण एम्स के डॉक्टरों ने इस मामले में और अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया। एम्स की फॉरेंसिक बॉडी ने रिपोर्ट में यह भी संकेत दिया गया था कि उसकी मौत ‘कार्बनिक ज़हर का मामला नहीं था। हालांकि, सीबीआई सूत्रों ने इस मुद्दे पर कहा कि एजेंसी सभी कोणों की जांच कर रही है, और किसी भी एंगल से अभी तक इनकार नहीं किया गया है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले पर सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह “बबलू” ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यही आया है कि शरीर में केमिकल नहीं था. मैं तो ये नहीं कह रहा हूं कि जहर देकर मार दिया गया. आत्महत्या और हत्या के पीछे जो मामला है, हमलोग लगातार कह रहे है कि ये लड़का हत्या नहीं कर सकता है. इतना बोल्ड लड़का था. इसकी हत्या की गई है. हत्या की जांच की जानी चाहिए.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button