Breaking Newsअपराध

संजय राउत से खफा सुशांत सिंह का परिवार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुई जांच को लेकर अब राजनीति गरमा गई है। शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी मुखपत्र सामना में सुशांत सिंह राजपूत  की आत्महत्या के केस को लेकर अपनी बात रखी थी। इसमें उन्होंने दावा किया था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी। इसको सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था।

इससे साथ-साथ अखबार में सुशांत के पिता की शादी से सुशांत सिंह राजपूत के नाखुश रहने की भी खबर छपी थी। संजय राउत के इस लेख के बाद सुशांत राजपूत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बब्लू  ने संजय राउत के खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही है।

मीडिया रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक दिवंगत अभिनेता के मामा आरसी सिंह ने संजय राउत के बयान को गलत बताते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं। आरसी सिंह ने कहा कि संजय राउत इस तरह के गलत बयान देकर अफवाह फैला रहे हैं।

संजय राउत ने सुशांत के परिवार के बारे में सामना में लिखा था, ‘एक बात सत्य है कि सुशांत का पटना में रहने वाले अपने पिता से संबंध अच्‍छे नहीं थे। मुंबई ही उसका ‘आशियाना’ था। इस पूरे दौर में सुशांत, पिता और अन्य रिश्तेदारों से कितनी बार मिला, सुशांत कितनी बार पटना गया, ये सामने आने दो। अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती ये दो अभिनेत्रियां उसके जीवन में थीं। इनमें से अंकिता ने सुशांत को छोड़ दिया था और रिया उसके साथ थी। अब अंकिता, रिया चक्रवर्ती के बारे में अलग बात कर रही हैं। असल में अंकिता और सुशांत अलग क्यों हुए इस पर प्रकाश डालने के लिए कोई तैयार नहीं है, जो कि जांच का एक हिस्सा होना चाहिए।’

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button