Breaking Newsखेल

Ashes Series: अगले मुकाबले बाउंसरों की बौछार करेंगे जोफ्रा ऑर्चर

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मुकाबले में जोफ्रा ऑर्चर ने अपनी घातक गेंदबाज़ी से सुर्खियां बटोरी हैं। यह मुकाबला ड्रॉ होकर भले ही खत्म हुआ हो पर जोफ्रा ऑर्चर की बाउंसरों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों को काफी परेशान किया, यहां तक की स्टीव स्मिथ खुद भी चोटिल हो गए थे ।

अब लीड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाडी़ बेन स्टोक्स ने जोफ्रा ऑर्चर का हवाला देते हुए ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी दी है । इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिेकेट टीम को जोफ्रा ऑर्चर की और घातक स्पैल के लिए तैयार रहना चाहिए ।

गौरतलब है कि एशेज के दूसरे टेस्ट मैच से ही जोफ्रा ऑर्चर ने डेब्यू किया है और अपने करियर के पहले ही मुकाबले में 91 रन देकर 5 विकेट लिए । कहीं ना कहीं जोफ्रा ऑर्चर के इस प्रदर्शन ने हर किसी का दिल जीता है। स्टोक्स ने आगे कहा कि जब किसी गेंदबाज़ की गेंद से कोई बल्लेबाज़ चोटिल हो जाता है तो फिर कोई गेंदबाज़ नहीं कहता कि मैं जब ऐसा नहीं करना चाहता ।

बेशक बल्लेबाज़ी की प्रति चिंता भाव रहता है पर अगली गेंद फेंकते समय गेंदबाज़ यही सोचता हैकि ऐसी गेंदबाज़ी जारी रखूंगा। बेन स्टोक्स ने यह भी माना है कि जोफ्रा ऑर्चर की बाउंसर को खेलना इतना आसान नहीं है। अब देखने वाली बात रहती है कि जोफ्रा ऑर्चर तीसरा टेस्ट मैच में इंग्लैंड के लिए क्या कुछ कमाल करके दिखाते हैं ।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button